राज्यसभा सांसद की बेटी ने तेज रफ्तार BMW से फुटपाथ पर सो रहे शख्स को रौंदा, गिरफ्तारी के बाद थाने से ही मिला जमानत

0
761

चेन्नई Chennai BMW Car Accident Case: पुणे पोर्श एक्सीडेंट को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ की एक और हाई प्रोफाइल शख्स का हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को अपनी BMW से रौंद डाला. हादसा इतना भयानक था कि फुटपाथ पर सोए उस व्यक्ति की मौत हो गई. मामला यहां खत्म नहीं होता… जानकार हैरानी होगी की राज्यसभा सांसद की बेटी को जमानत भी मिल गई.

मामला सोमवार देर रात का है, जब वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी अपनी BMW चला रही थी. उसके साथ उसकी एक महिला मित्र भी थी. जानकारी के मुताबिक माधुर ने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 साल के पेंटर सूर्या पर कार चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में था.











कार से उतर करने लगी थी बहस

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद माधुरी तुरंत मौके से भाग गई. वहीं उसकी दोस्त इस दुर्घटना के बाद कार से उतर कर वहां इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी और कुछ देर बाद खुद भी वहां से चली गई. दुर्घटना स्थल पर जमा हुई भीड़ ने सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

आठ महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मृतक सूर्या की शादी को अभी आठ महीने ही हुए थे. सूर्या के रिश्तेदारों की मांग है कि इसकी सख्त कार्रवाई की जाए. इसको लेकर वह लोग शास्त्री नगर थाने जे-5 पर जमा हो गए. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तब पता चला की कार BMR ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है.

गिरफ्तारी के बाद थाने से ही मिला जमानत

इन सब के बाद माधुरी को गिरफ्तार को कर लिया गया, लेकिन उसे थाने से ही जमानत मिल गई. बता दें कि बीदा मस्तान राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने. वह विधायक भी रह चुके हैं. उनकी कंपनी बीएमआर ग्रुप का सीफूड इंडस्ट्री में बहुत नाम भी है.













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here