केदारनाथ धाम में पीली साड़ी पहन ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल के बाद उठी यह मांग VIDEO

0
14

उत्तराखंड चार धाम यात्रा का शुभारंभ होने के साथ ही देश के कई राज्यों से तीर्थ यात्री बदरीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री सहित चारों धामों में दर्शन करने को पहुंच रहे हैं। इसी के बीच केदारनाथ धाम में  एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पीले रंग की साड़ी पहन एक लड़की केदारनाथ धाम में अपने ब्वॉयफ्रेंड को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर रही है।

प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल होने  के बाद जमकर विरोध शुरू हो गया है। इसमें  पीले रंग की साड़ी पहनी एक युवती युवक को वीडियो में दिख रही युवती सोशल मीडिया की नामी व्लॉगर बताई जा रही है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है।

ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होने से लोगों में नाराजगी बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस संबंध में पोस्ट लिखते हुए विरोध जताया है।  देखने में आ रहा है कि कई व्लॉगर और रील बनाने वाले आस्था का ख्याल नहीं रख रहे हैं।

केदारनाथ में बीकेटीसी को मंदिर परिसर में मोबाइल पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा देना चाहिए।  तीर्थपुरोहितों में ऐसी घटनाओं से आक्रोश है।
राजकुमार तिवारी, अध्यक्ष केदारसभा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता का पता किया जाएगा। इस तरह की गतिविधियों को रोकने के पूरे इंतजाम किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here