सतना में बस पलटने से मासूम की मौत, धार में कंटेनर ने ट्रैक्टर को

0
26

बालाघाट। मध्य प्रदेश में आज अलग-अलग सड़क दुर्घटना में कई लोगों की जान चली है। इसी तरह सतना में बारातियों से भरी बस पलटने से 2 साल के एक मासूम की मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से ज्यादा बाराती घायल हुए हैं। इधर, धार में कंटेनर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिससे किसान की मौत हो गई। वहीं बालाघाट में एक डंपर चालक की दर्दनाक मौत हुई है।

बारातियों से भरी बस पलटी

दरअसल, सतना जिले के मैहर में बारातियों से भरी बस पलटी है। इस हादसे में 2 साल के एक मासूम की मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से ज्यादा बराती घायल हुए हैं। सभी घायलों को मैहर के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बारात मैहर के भैंसासुर से वापस लौट रही थी। तभी रैगवा के पास यह हादसा हुआ।

किसान की मौत

इधर, धार में आज सुबह इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर भलगांवड़ी के पास कंटेनर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ने से किसान नीचे गिर गया। किसान अपनी उपज बेचने जा रहा था। ड्राइवर ने एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन एंबुलेंस 2 घंटे तक नहीं पहुंची। इसके बाद पिकअप वाहन में किसान विशेष पटेल को अस्पताल लाया गया, लेकिन किसान की मौत हो गई। डॉक्टर्स की हड़ताल होने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

डंपर चालक की मौत

वहीं बालाघाट जिले के वारासिवनी में गिट्टी खाली करते समय डंपर 11 हजार केवी बिजली तार की चपेट में आ गया। इस हादसे में डंपर चालक चालक राजू उर्फ नरेश पिता शंभू परते उम्र 35 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here