बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पूर्व जस्टिस, अभिजीत गंगोपाध्याय BJP में हुए शामिल

0
389

कोलकाता। कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। साल्टलेक स्थित कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी, पार्टी की बंगाल इकाई के केंद्रीय प्रभारी मंगल पांडेय की उपस्थिति में जस्टिस गंगोपाध्याय ने भाजपा का दामन थाम लिया।

संदेशखाली मामले को लेकर ममता सरकार पर साधा निशाना
भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा,”भाजपा के नेताओं ने जिस तरह मेरा पार्टी में स्वागत किया उससे मैं अभीभूत हूं। हर कोई जानता है कि भ्रष्टाचार से लड़ना है।”

संदेशखाली के मामले पर उन्होंने कहा, ”यह बहुत बुरी घटना है। राज्य के नेता वहां गए थे। उन्हें वहां पहुंचने से रोका गया है। इसके बावजूद वे पहुंचे और वहां की महिलाओं के साथ खड़े हुए हैं और बीजेपी उत्पीड़ितों का मुद्दा उठा रही है।” अटकलें लगाई जा रही है कि वो तामलुक संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। साल 2009 से इस सीट पर टीएमसी के उम्मीदवार जीतते आए हैं।

इस साल अगस्त महीने में रिटायर होने वाले थे अभिजीत गंगोपाध्याय
पूर्व न्यायधीश ने कहा था,”पश्चिम बंगाल में टीएमसी से भाजपा ही लड़ सकती है।” उन्होंने अपना त्याग पत्र राष्ट्रपति द्रौपदी को सौंपा था। जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय इस साल अगस्त महीने में रिटायर होने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here