छत्तीसगढ़ में सीएम घोषणा से पहले रमन सिंह हुए एक्टिव, अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा- इन फाइलों को हाथ भी ना लगाएं

0
27

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नतीजों के साथ ही प्रदेश में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बन गई है। सरकार बनने के साथ ही प्रदेश के कई भाजपा नेताओं के कानून व्यवस्था, अपराधियों पर लगाम लगाने, अब अधिकारियों को बंद करने जैसे सोशल मीडिया में पोस्ट और बयान बाजियां शुरू हो गई हैं इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने अपने सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों को अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल न करने की समझाइए दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया में अपने एक्स हैंडल से पोस्ट करते हुए छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों को दो टूक यह कहा है कि “आज कुछ सूत्रों से मुझे जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्वपूर्ण फाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जो की पूर्णतः अनुचित है। मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूं कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसी किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।”

इस पोस्ट के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रदेश के अधिकारियों को साफ-साफ चेतावनी दी है कि किसी भी तरह से अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल ना करें। बताया जा रहा है कि कई विभागों में फिर बदल और पुरानी रुकी हुई नियुक्तियों के आदेशों को जारी करने का सिलसिला शुरू हो गया था जिसे डॉ रमन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अधिकारियों को चेताया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here