Raigarh News: जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा आयोजित डबल्स बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न

0
536

रायगढ़ टॉप न्यूज 2 मई 2024। शहर की जानी-मानी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा आयोजित डबल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का आज स्थानीय चक्रधर क्लब में समापन हुआ । उक्त प्रतियोगिता में 32 टीमों ने भाग लिया । प्रतियोगिता के विनर हर्ष एवं नवनीत की जोड़ी रही । फर्स्ट रनर अप लव गुप्ता एवं अनुराग और सेकंड रनर अप रुद्र एवं प्रशांत की जोड़ी रही । वही प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट के खिताब से आन्या को नवाजा गया । टूर्नामेंट के अंपायर गौरी शंकर बेहरा, आदित्य मेहानी, दीपक अग्रवाल एवं श्रेयांश रहे । पूरी प्रतियोगिता के दौरान सभी प्रतिभागियों द्वारा उत्कृष्ट एवं शानदार खेल का प्रदर्शन देखने को मिला ।

 

इस प्रतियोगिता से यह बात साबित हो गई की रायगढ़ शहर में खेल का स्तर बहुत अधिक ऊंचा हो गया है और बहुत जल्द हमारे यहां से राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी निकलने प्रारंभ हो जाएंगे । खिलाड़ियों द्वारा इस प्रतियोगिता की भूरी भूरी प्रशंसा की गई और कहा गया कि इस प्रकार के प्रतियोगिताओं से खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन होता है और उन्हें अपने टैलेंट को दिखाने एवं निखारने का भरपूर मौका मिलता है ।

 

प्रतियोगिता के सुचारू रूप से संचालन एवं आयोजन हेतु प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी रजत अग्रवाल द्वारा पूरे टूर्नामेंट की बहुत ही जबरदस्त तरीके से तैयारी की गई थी। उनके द्वारा यह विशेष रूप से ध्यान रखा गया की खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की परेशानी बिल्कुल भी नहीं होने पाए और वह पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपना ध्यान केवल उत्कृष्ट खेल दिखाने पर रखें ।

 

पूरी प्रतियोगिता के दौरान जेसीआई रायगढ़ सिटी की पूरी टीम विशेष रूप से रजत अग्रवाल, अनुज बिरमीवाल, अमन अग्रवाल, अवंत अग्रवाल, शिवम अग्रवाल, सुदीप केडिया, वेदांग बेरीवाल, मुकुंद जैन, सुमन दत्ता, नितेश अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, विक्रम अग्रवाल, आयुष मोदी मौजूद रहे और खिलाड़ियों का भरपूर उत्साह वर्धन किया । प्रतियोगिता के पश्चात विजेता खिलाड़ियों को विभिन्न एवं आकर्षक पुरस्कारों का भी वितरण किया गया । संस्था के वर्तमान अध्यक्ष जेसी सीए विकास अग्रवाल एवं सचिव जेसी सुमित अग्रवाल (बटीमार) के कुशल मार्गदर्शन में संस्था बहुत ही अच्छे तरीके से अपने कार्यकाल को आगे बढ़ा रही है एवं आगे भी अनेक प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करने हेतु दृढ़ प्रतिबद्ध है । उक्त जानकारी संस्था के पीआरओ जेसी सुमन दत्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here