राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, बेमेतरा और बलौदाबाजार में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

0
16

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होने हैं. चुनाव आयोग के नियम के मुताबिक आज छत्तीसगढ़ में प्रचार का आखिरी दिन है. इसलिए सभी राजनीतिक दलों के पास चुनाव प्रचार के लिए आज शाम 5 बजे तक का ही समय है. जिसे देखते हुए चुनाव प्रचार करने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. राहुल गांधी आज बेमेतरा और बलौदाबाजार के चुनावी सभा में शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की धुआंधार रैली: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं. राहुल गांधी 12 बजे रायपुर एयरपोर्ट आयेंगे. जिसके बाद राहुल गांधी बेमेतरा के लिए रवाना होंगे. करीब 1 बजे राहुल गांधी बेमेतरा पहुंचेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों और घोषणाओं को दोहराते हुए जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील करेंगे.बलौदाबाजार में चुनावी सभा को करंगे संबोधित: बेमेतरा के आम सभा के बाद राहुल गांधी दोपहर 2.50 बजे बलौदाबाजार स्टेडियम ग्राउंड पहुंचेंगे. जहां कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित आमसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. यहां से राहुल वापस राजधानी रायपुर लौटेंगे और शाम को 4.30 बजे माना विमानतल से वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 

17 नवंबर को सुबह 8 बजे से शुरु होगी वोटिंग: दूसरे फेज में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू होगी.शाम पांच बजे मतदाता वोट डाल सकेंगे.बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के नौ मतदान केंद्र पर सुबह 7 बजे से वोटिंग होगी. कामरभौदी, आमामोरा, ओढ, बड़े गोबरा, गंवरगांव, गरीबा, नागेश, सहबीनकछार और कोदोमाली में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा. इनके अलावा बिन्द्रानवागढ़ के सभी मतदान केंद्रों में 69 विधानसभा क्षेत्रों की तरह सवेरे आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here