कवर्धा: CG में मॉब लिंचिंग!.. छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत करने की बजाय कानून अपने हाथों में लेकर युवक की सरेराह हत्या कर दी…मृतक युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के कई निशान मिले है।

0
106

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर जान ले ली। ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत करने की बजाय कानून अपने हाथों में लेकर युवक की सरेराह हत्या कर दी। मृतक युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के कई निशान मिले है। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कुकदूर थाना क्षेत्र की है। मृतक पर आरोप लगा है कि ग्राम दमगढ़ गांव में वो छेड़छाड़ करते पकड़ा गया। इस घटना से आक्रोशित गांव वालों ने पहले तो युवक को पकड़ा, फिर उसे इतना मारा कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की मौत पिटाई के दौरान हुई है। साथ ही मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान में जुट गई है।

पुलिस में सूचना दी होती तो बच सकती थी जान

अगर मृतक ने छेड़छाड़ की थी तो ग्रामीणों ने पुलिस में सूचना आखिर क्यों नहीं दी?..अगर सूचना दे देते तो युवक की जान बच जाती। ग्रामीणों ने खुद कानून हाथ में लेकर युवक की पिटाई शुरू कर दी। और इतना मारा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के संबंध में कवर्धा पुलिस द्वारा जारी प्रेसनोट पढ़ें

आज दिनांक 16.04.2024 को सूचना मिला की ग्राम दमगढ़ में एक व्यक्ति की हत्या हुई है की सूचना तस्दीक हेतु थाना कुकदूर पुलिस मौका ग्राम दमगढ पहुंचकर प्राप्त सूचना की तस्दीक दौरान ग्राम दमगढ़ के दैहान के पास एक अज्ञात पुरुष का शव मिला जिसकी पहचान धरम सिंह ध्रुवे पिता बारेलाल ध्रुवे उम्र 37 साल निवासी राली थाना तारेगांव जंगल जिला कबीरधाम का होना बताए जिस पर मर्ग क्रमांक 26/24 धारा 174 जा. फौ कायम कर शव पंचनामा कार्यवाही की गई जिसमे मृतक से शरीर में लाठी/डंडा से तथा सिर को ठोस वस्तु से मारकर चोट पहुंचाने के निशान दिखाई दे रहे है पंचनामा कार्यवाही बाद मृतक धरम सिंह ध्रुवे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा संदेहियों से लगातार पूछताछ की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here