जशपुर की सिमरन शब्बा ने 10वीं में हासिल किया पहला स्थान, सीएम साय ने दी बधाई

0
720

जशपुर। जशपुर की आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा सिमरन शब्बा ने दसवीं में 99.50% लाकर छत्तीसगढ़ की दसवीं बोर्ड में टॉप वन में जगह बनाई है। रिजल्ट घोषित होने के बाद से सिमरन के घर में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सिमरन के पिता मो. शाहिद अंसारी दर्जी का काम करते हैं। सिमरन के दो भाई बहन हैं।

 

इस बड़ी उपलब्धि पर घरवाले खुशी से झूम रहे हैं। जानकारी मिलते ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बधाई दी है। वहीं, कलेक्टर रवि मित्तल, जिला शिक्षाधिकारी पीके भटनागर भी कुछ देर बाद टॉप टेन में आये छात्र-छत्राओ को सम्मानित करेंगे। वहीं, शासकीय संकल्प संस्थान के शिक्षक प्रभात मिश्रा ने अमर उजाला को बताया कि जशपुर जिले में शिक्षा का स्तर रिकार्ड स्तर पर बढ़ा है। दसवीं बोर्ड में संकल्प संस्थान में रहकर पढ़ने वाली अर्पिता कुजूर पुत्री समीर कुजूर ने चौथा स्थान लेकर नाम रौशन किया है।

अर्पिता कांसाबेल आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा हैं, जो घोघरा गांव की रहने वाली हैं। इसके साथ ही राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र विशेष पिछड़ी आदिम जनजाति पहाड़ी कोरवा समाज की छात्रा आनन्दी मांझी ने दसवीं में 91.3% अंक लाकर संकल्प संस्थान का मान बढ़ाया है।

सीएम साय ने दी बधाई
अपने सोशल मीडिया हैंडल X में बधाई संदेश में उन्होंने लिखा है कि – शाबाश बेटियों। दसवीं-बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली बिटिया सिमरन शब्बा और महक अग्रवाल को बहुत-बहुत बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।
परीक्षा में उत्तीर्ण सभी बच्चों, अभिभावकगण एवं शिक्षकों को मेरी शुभकामनाएं और जिन बच्चों के परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं आए उनको निराश नहीं होना है। निरंतर मेहनत करते रहें, भविष्य में और बेहतर करने के कई मौके मिलेंगे। एक दिन सफलता जरूर आपके कदम चूमेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here