CG News: शादी में शामिल होने आई छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म.. बेहोश होने पर छोड़ कर भागे…एक आरोपी गिरफ्तार…दूसरे की तलाश जारी

0
585

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही। गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के पेण्ड्रा में शादी समारोह में शामिल होने गई स्कूली छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले दो आरोपियों ने नाबालिग को आज सुबह लगभग 4 बजे शादी वाले घर से उठाकर अपने साथ जंगल ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और छात्रा के बेहोश हो जाने पर वहां से भाग खड़े हुए। सुबह दिन निकलने पर जब कुछ महिलाओं की नजर बेहोश नाबालिग पर पड़ी तो 112 की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पूरे मामले का खुलासा हुआ है। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।

मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के एक गांव का है जहां पर पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा शादी में शामिल होने के लिए अपनी माँ के साथ पहुंची थी। देर रात जब शादी का कार्यक्रम चल रहा था तो सुबह चार बजे के आसपास नाबालिग घर से बाहर निकली थी उसी दौरान शादी वाले घर के पास रहने वाले दो युवक अचानक नाबालिग के पास पहुंचे और नाबालिग को उठाकर अपने साथ पास के जंगल ले गए और सुनसान जगह पर दोनो आरोपियों ने बारी बारी नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

गैंगरेप मामले में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है तो दूसरे फरार आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस की दो टीमें उनके संदिग्ध ठिकानों में दबिश दे रही हैं। दोनों आरोपियों की पहचान गंगा राम चौधरी और नरेश चौधरी के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here