CM विष्णुदेव ने बेमेतरा एक्सीडेंट में मृत लोगों के प्रति जताया गहरा शोक…घायलों के बेहतर इलाज के दिए निर्देश…

0
78

 

रायपुर। बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में हुई आठ लोगो की मौत पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गहरा शोक व्यक्त किया है। घायलों के बेहतर इलाज के उन्होंने निर्देश दे दिए है।

सीएम ने जताया शोक

सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल x पर लिखा है कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 8 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। मृतको के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

देर रात बेमेतरा में हुआ हादसा

बता दें, बेमेतरा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया. पथर्रा गांव से बोलेरो में सवार होकर लोग छठी कार्यक्रम में तिरिया गए थे। बोलेरो में महिला बच्चे सहित 30 से 40 लोग सवार थे। छठी कार्यक्रम के बाद सभी रविवार को रात वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़ी माजदा से बोलेरो टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।हादसे के बस आसपास लोगों की चीखपुकार मचने लगी. इस हादसे में 5 महिला और तीन बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 23 लोग घायल हो गए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं गंभीर रूप से घायल चार को रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here