CG News: पतंग के मांझे से गला कटने से युवक की मौत…बच्चे की हालत गंभीर

0
16

भिलाई । पतंग के चाइनीज मांझे से गला कटने से एक युवक की मौत हो गई। युवक राजनांदगांव का रहने वाला था और अपनी मौसी के घर देवबलोदा आया हुआ था। सोमवार की सुबह वो अपने चार वर्षीय मौसेरे भाई को लेकर जी केबिन की ओर जा रहा था।

इसी दौरान देवबलोदा से जी केबिन के बीच मार्ग पर वो हादसे का शिकार हो गया है। गले में मांझा फंसने से उसकी गले की नस कट गई और वे दोनों बाइक समेत गिर गए। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां युवक की मौत हो गई और उसके मौसेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में जीआरपी ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बेलरगोंदी थाना गैंदाटोला जिला राजनांदगांव निवासी अजय टांडेकर उर्फ अज्जू (18) अपनी मौसी के घर देवबलोदा चरोदा आया हुआ था। वो सोमवार की सुबह करीब 10:30 बजे अपने मौसेरे भाई विहान भोंडेकर को लेकर जी केबिन की तरफ जा रहा था। देवबलोदा के पास मैदान में कुछ युवक पतंग उड़ा रहे थे। पतंग का मांझा अजय टांडेकर उर्फ अज्जू के गले में फंस गया।

अजय कुछ समय पाता, इसके पहले मांझे से उसका गला कट गया और वो बाइक समेत नीचे गिर गया। उसके पीछे बैठे विहान के सिर पर भी चोट आई। दोनों को फौरन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कुछ घंटे बाद अजय की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं विहान अब भी अस्पताल में भर्ती है। जीआरपी भिलाई-3 ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है। जीआरपी थाना प्रभारी आरके बोरझा ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here