CG News: घर में बंधक बनाकर महिला की पहले राड से की पिटाई…फिर लाखों के जेवर और कैश लूटकर भागे…जांच में जुटी पुलिस…खंगाले जा रहे CCTV

0
376

रायपुर।  छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना बस्‍ती में लाखों रुपये की लूट का मामला सामने आया है। नकाबपोश लुटेरों ने एक 62 वर्षीय विधवा महिला को घर में बंधक बनाकर लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर लुटेरों ने महिला की राड से पिटाई भी की। खबराें के अनुसार नकाबपोश लुटेरे घर से करीब 10 से 15 लाख के कैश, सोने-चांदी के जेवर लूट ले गए। लुटेरों की संख्या तीन थी। मौके पर पहुंची साइबर सेल और एफएसएल की टीमें जांच में जुटी हुई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

घटना के संबंध पुलिस का कहना है कि 62 वर्षीय विधवा महिला के घर में तीन नकाबपोश लुटेरे घुस आए। फिर बुजुर्ग महिला को बंधक बना लिया। महिला के विरोध करने पर लुटेरों ने पहले उसकी राड से पिटाई की। इसके बाद घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और नगदी समेत करीब 10 से 15 लाख रुपए का सामान लूटकर फरार हो गए।एफएसएल की टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही नकाबपोश लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here