CG News: छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों को पिकअप ने मारी टक्कर…पति-पत्नी और बेटे सहित 4 की मौत

0
24

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिले के पलारी में शनिवार को हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी और 10 महीने के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा विष्णु पेट्रोल पंप के ठीक सामने हुआ। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कुसमी के रहने वाले पूरन भारद्वाज (26 साल), पत्नी लता भारद्वाज, 10 महीने का बेटा खिलेश और एक अन्य महिला सभी एक ही बाइक पर सवार होकर भरसेला गांव में एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही बाइक पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पहुंची, वहां से निकल रहे एक पिकअप वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।











पिकअप चालक गिरफ्तार 
चारों को पलारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पति-पत्नी और बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला को इलाज के लिए बलौदाबाजार जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पलारी थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि आरोपी पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी जब्त कर ली गई है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी और अन्य महिला रायपुर में मजदूरी करती थी और पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बलौदाबाजार जिले के भरसेला गांव जा रहे थे।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here