CG News: भारी वाहन ने मवेशियों को कुचला…चपेट में आने से 6 मवेशियों की मौत…घटना के बाद गौसेवकों में नाराजगी

0
119

कोरबा। कोरबा जिले की मुख्य सड़क पर दौड़ने वाले भारी वाहनों के कारण आम जनता के साथ ही पशुओं की जान भी खतरे में पड़ गई है। रोजाना हादसे हो रहे हैं और रोजाना किसी न किसी की मौत हो रही है। एक बार फिर से गोढ़ी राखड़ बांध के पास तेज रफ्तार भारी वाहन ने छह मवेशियों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

 

कोरबा जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्य मार्ग पर दौड़ने वाली भारी वाहनों की चपेट में आने से आए दिन किसी न किसी की मौत हो रही है। एक बार फिर से गोढ़ी राखड़ डेम के आगे मुख्य मार्ग पर अज्ञात भारी वाहन ने सड़क पर मौजूद छह मवेशियों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मुख्य सड़क के किनारे जहां तहां मवेशियों के शव पड़े हुए है। इस घटना को लेकर गौ-सेवकों में आक्रोश है।

स्थानीय जनप्रतिनिधि अजीत दास महंत ने बताया कि इस मार्ग पर राखड़ से भरी वाहनों के चलते कई बार हादसे हो चुके हैं, कई लोगों की जान भी जा चुकी है। मवेशी और इंसान की मौत दोनों बराबर हो गई। एक्सीडेंट के बाद चक्काजाम और आंदोलन भी किया गया लेकिन उसके बावजूद भी किसी तरह की कोई पहल जिला प्रशासन के द्वारा नहीं किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here