चार साल के बच्चे की हत्या का खुलासा, परनाना ने ही ली पड़पोते की जान

0
53

इंदौर। पिछले दिनों शिप्रा थाना क्षेत्र में चार साल के बच्चे की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया दिया है। बच्चे के परनाना ( नाना के पिता) ने ही बच्चे का मुंह दबाकर उतर बच्चे को मारा था। बच्चे की मां की शादी में रोड़ा था बच्चा, इसलिए परनाना ने हत्या कर दी। पुलिस द्वारा करीब 200 घंटो से ज्यादा समय तक चली पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ है।

पिछले महीने श्रेयांश चौधरी रात को नाना के पास सोया हुआ था और सुबह मृत अवस्था में मिला था। इसके बाद से ही पुलिस को हत्या का संदेह था। चिकित्सकों ने हत्या के कारण के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था।











परनाना शोभाराम चौधरी ने संपत्ति में हिस्सा लेने के डर से श्रेयांश की हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार श्रेयांश की मां पिछले दो-तीन सालों से पति से अलग अपने पिता के घर पर रह रही है। इस कारण घर में रोज घर में विवाद होते थे। परिवारवालों को यह लगने लगा था कि श्रेयांश और उसकी मां परिवार पर बोझ है।

शोभाराम इससे बहुत दुखी था और उसे लगता था कि पूरी समस्या की जड़ श्रेयंश ही है। वह अपनी पोती का फिर से घर बसाना चाहता था। बड़ा होने के बाद श्रेयांश भी जायदाद में हिस्सा मांगेगा इसलिए उसने ओड़ने की चादर से उसका मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here