वार्ड नंबर 27 उपचुनाव: सोमवार को वोटिंग… आज से थम जाएगा प्रचार-प्रसार

0
28

रायगढ़ टॉप न्यूज 7 जनवरी। वार्ड नंबर 27 में पार्षद रहीं संजना शर्मा के निधन के बाद वार्ड में उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव के लिए सोमवार को वोटिंग होना है। शनिवार शाम चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। हालांकि कांग्रेस और बीजेपी के साथ निर्दलीय, बसपा और जनता कांग्रेस जोगी ने अपने उम्मीदवार उतार दिए है।

बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों के साथ वही कांग्रेस और बीजेपी ने भी सारे पार्षदों के साथ अपने-अपने जनप्रतनिधियों को मैदान उतार दिया है। निर्दलीय प्रत्याशियों के अलावा बसपा, जोगी कांग्रेस से जो प्रत्याशी खड़े हुए हैं, वे गांधी नगर, दीनदयालपुरम, कृष्णा नगर जैसे इलाके के उम्मीदवार कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों को चुनौती दे रहे हैं।











9 को मतदान, कल से डोर टू डोर प्रचार
9 जनवरी याने सोमवार को वार्ड 27 उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी। वोटिंग के बाद फिर 12 जनवरी को रिजल्ट जारी किया जाएगा। इस तरह शनिवार शाम को चुनाव के पहले चुनाव प्रचार-प्रसार खत्म हो जाएगा। शुक्रवार को निर्दलीय और पार्टी के उम्मीदवार अपने अपने समर्थकों के साथ डोर टू डोर कैंपेनिंग करने में जुटे रहेंगे। यह सिलसिला शनिवार शाम तक चलता रहेगा।

सीट को बचाए रखने जोर लगाने में जुटे कांग्रेसी
कांग्रेस ने मेयर, सभापति के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सहित ब्लॉक अध्यक्ष सारे कार्यकर्ता इसी उपचुनाव में पिछले हफ्ते भर से कैंप कर एक-एक वोटरों को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं बीजेपी से पूर्व विधायक विजय अग्रवाल के साथ इसी इलाके के अलावा जूटमिल इलाके के सभी पुराने पार्षद के साथ पार्षदों ने भी सुबह से शाम तक लगे हुए हैं।

बीजेपी यही मुद्दा बना रही है कि पिछले चार सालों में वार्ड में सड़कों से लेकर बिजली, पानी, नाली जैसे बुनियादी सुविधाएं नहीं जुटा पाए। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार और नेता दिवंगत पार्षद रहीं संजना शर्मा अधूरे काम को पूरा करने और मूलभूत सुविधाओं को कराने की बात कह रही हैं।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here