रायगढ़ कप में संस्कार क्रिकेट अकादमी का विजय रथ जारी, एंबीशन क्लब ब्रजराजनगर पर 5 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर बनी खिताब की प्रबल दावेदार, 4 विकेट लेकर इम्तियाज रहे मैन ऑफ द मैच

0
21

रायगढ़। डिग्री कॉलेज लाल मैदान के टर्फ विकेट में गुरुकुल क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित 50-50 ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट रायगढ़ कप में 5 फरवरी का मैच एंबीशन क्लब ब्रजराजनगर उड़ीसा और संस्कार क्रिकेट अकादमी रायगढ़ छत्तीसगढ़ के मध्य खेला गया। लाल मैदान के विकेट पर टॉस का सिक्का एंबीशन क्लब ब्रजराजनगर के पक्ष में गिरा और टॉस जीतकर एंबिशन क्लब के कप्तान ने क्षेत्ररक्षण के लिए संस्कार क्रिकेट अकादमी को आमंत्रित किया। ब्रजराजनगर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में राजकिशन पटेल 53 रन और अतुल के 43 रनों व अन्य बल्लेबाजों की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत मात्र 158 रन ही बना पाई। राजकिशन और अतुल के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाया और एंबीशन क्लब की पूरी टीम 40.3 ओवरों में ही सिमट कर रह गई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए संस्कार क्रिकेट अकादमी बड़ी आसानी से 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर प्रतियोगिता में अपना विजय रथ रुकने नहीं दिया। संस्कार क्रिकेट अकादमी की ओर से हिमांशु चंद्राकर ने 55 रन और अतुल शर्मा ने 39 रन बनाए। इस तरह मैच संस्कार क्रिकेट अकादमी ने 5 विकेट से जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपना दबदबा बरकरार रखा है। इस प्रतियोगिता में संस्कार क्रिकेट अकादमी प्रतियोगिता की प्रबल दावेदारों में से एक है।











इस मैच के मैन ऑफ द मैच इम्तियाज रहे जिन्होंने 4 विकेट व 7 रन नाबाद बनाए। आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में महेश दधीचि और आदित्य शर्मा रहे साथ ही स्कोरिंग की भूमिका में आदर्श गुप्ता और नीरज गायकवाड रहे। बता दे कि कल 06 फरवरी को एसएस क्लब बिलासपुर और घरघोड़ा के मध्य मैच खेला जाना है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here