Raigarh News : करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, रेलवे का तांबा तार चोरी करने के दौरान हुई घटना

0
18

रायगढ़ टॉप न्यूज 30 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बरकसपाली में शनिवार की देर रात रेलवे का तांबा तार चोरी करने गया युवक करंट प्रवाहित तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गया। पुलिस के द्वारा उसे उपचार हेतु अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां ररिवार की देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूंजीपथरा क्षेत्र का रहने वाला युवक राकेश राठिया पिता संतराम राठिया 18 साल शनिवार की देर रात घरघोड़ा क्षेत्र ग्राम बरकसपाली में रेलवे लाईन में लगा हुआ तांबा तार चोरी करने गया हुआ था, जहां करंट प्रवाहित हाईटेंशन तार की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया था। रविवार की सुबह ग्रामीणों व पुलिस के द्वारा घायल युवक को घरघोड़ा अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था जहां देर रात युवक की मौत हो गई।
इस संबंध में घरघोड़ा थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैश ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि बरकसपाली में करंट की चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से झुलस कर घायल हुआ हो गया है। पुलिस के द्वारा घायल युवक को घरघोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर रात उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर मिले चोरी में प्रयुक्त आरी ब्लेड का जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here