Raigarh News: एकता और अखंडता का पैगाम लेकर वार्ड क्रमांक 07 में पहुंची कांग्रेस की हाथ से हाथ जोडो यात्रा

0
32

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 फरवरी। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल शुक्ला के नेतृत्व व माननीय विधायक प्रकाश नायक एवं माननीया महापौर जानकी अमृत काटजू की गरिमामय उपस्थिति में हाथ से हाथ जोडो यात्रा एकता और अखंडता का पैगाम लेकर वार्ड क्रमांक 7 इंदिरा नगर के वार्डवासियों के घरों में दस्तक देने पहुची। जहां रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने बताया कांग्रेस का ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान, कहा- ‘राहुल गांधी की जी की भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम पड़ाव पर पहुंचने से पूर्व जी प्रारम्भ हो चूकी है भारत जोडो यात्रा से पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ और अब हम उनके इन सद्भवना और भाईचारे के संदेश को हाथ से हाथ जोडो अभियान से आगे बढ़ाएंगे।

विधायक नायक ने बताया कि विदित हो कि 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई है. उन्होंने बताया कि यह यात्रा उस सोच के खिलाफ निकाली गई यात्रा हैं, जिस सोच की वजह से लोगों में डर का माहौल बन गया है. और वह सोच है पूरे देश मे बना नफरत का माहौल है मेरा यह मानना है कि केंद्र में भाजपा सरकार जब से बैठी है तब से ही अलग तरह की गुलामी के साये में लोग रह रहे हैं, लोगों को बोलने की आजादी नहीं है, इसलिए भाई-चारे, सौहार्द और देश को एक करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई थी. इसी यात्रा के संदेश को आगे हर घर तक पहुंचाने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने वार्डवासियों से कहा कि हम बुलंद नारों और व्यंग्य गीतों के साथ मोदी जी के कानों तक यह आवाज पहुंचाना चाहते है कि उनकी वादाखिलाफी और तानाशाही रवैय्ये के चलते आज जो महंगाई और बेरोजगारी बढ़ चुकी है उससे देश के विकास का पहिया थम गया है। और अवाम में नफरत का वातावरण निर्मित हो चुका है ।ऐसे में मोदी सरकार को केंद्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है ।वहीं अनिल शुक्ला ने आगे कहा हमारे हाथ से हाथ जोड़ने के अभियान का मूल मक़सद समाज से नफरत का जहर जड़ से हटाना है और अमन शांति जन भावनाओं में हमेशा कायम रहे ऐसा बातावरण बनाना है।











आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शहर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष दीपक पांडेय, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुकला ,माननीय विधायक प्रकाश नायक,माननीया महापौर जानकी अमृत काटजू, जिला कांग्रेस प्रभारी महामन्त्री शाखा यादव,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विकास ठेठवार, उपेन्द्र सिंह, सूरज उपाध्याय,अरुण गुप्ता, बलबीर शर्मा,राकेश पांडेय,नारायण घोरे, दयाराम ध्रुवे,शेख ताजीम,संतोष चौहान, संजय चौहान, विकास बोहिदार,लक्ष्मण महिलाने,शकील अहमद सेवादल मुख्य संगठक,निसार अली,सत्यप्रकाश शर्मा,रेखा वैष्णव,सोनू पुरोहित,सजन श्रीवास, उर्मिला लकड़ा ,फातिमा बेगम,रोहित महन्त,राजा अली,सुदेश लाला,वकील अहमद सिद्दकी,संतोष कुमार,गौतम प्रसाद महापात्र,गौरांग अधिकारी,प्रताप सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here