Raigarh News: यूनिवर्सल गोल्डन बेबी लीग फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन… सीएसपी अभिनव उपाध्याय और संजीव चौहान रहे मुख्य अतिथि…

0
22

स्कूल, फुटबॉल अकादमी, फुटबॉल क्लब के कुल 160 बच्चे ने लिया भाग

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 जनवरी। यूनिवर्सल गोल्डन बेबी लीग , फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में श्री अभिनव उपाध्याय सी. एस . पी रायगढ़ एवम श्री संजीव चौहान कार्यकारी उपाध्यक्ष जिंदल स्टील एन्ड पावर लिमिटेड शामिल हुए। दा फुटबॉल अकादमी के द्वारा दिनांक 31 दिसंबर से 22 जनवरी 2023 तक डी एफ ए सी ग्राउंड सेंट जेवियर्स स्कूल कैंपस में करवाया जा रहा है।

 











जिसमे स्कूल , फुटबॉल अकादमी , फुटबॉल क्लब के कुल 160 बच्चे भाग ले रहे हैं। इन बच्चो को खेलते देख कर अपने भाषण में अतिथियों ने सभी बच्चो को सराहा और अकादमी के कार्य की सराहना की। बेबी लीग बच्चो के लिए नर्सरी की तरह है। यहाँ से बच्चे अपने फुटबॉल खेल की शुरुवात कर सकते है। और फुटबॉल के अच्छे अनुभव के साथ नई ऊंचाई पर पहुच सकते है। आल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की यह योजना रंग भी ला रही हैं , इस लीग के होने से अभिभावक भी अपने बच्चो को खेलते देख कर अभिभूत है। और सबने अकादमी के प्रयासों की जमकर तारीफ की ।

गोल्डन बेबी लीग छोटे बच्चो के लिए बड़ा टूर्नामेंट है , इस लीग में हर टीम को अधिक मैच खेलने का मौका मिलता है जिस से बच्चे फुटबॉल की सुरवाती बारीकी खेलते खेलते सिख जाते है इसमें बच्चो को मिलने वाला सर्टिफिकेट महत्वपूर्ण माना जाता हैं।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here