Raigarh News: उधारी डीजल के रूपये मांगना युवक को पड़ा भारी, दो युवक रॉड, डंडा से पीटे… हत्या के प्रयास मामले में #घरघोड़ा पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर

0
29

रायगढ़ टॉप न्यूज 6 जनवरी। घरघोड़ा के ग्राम छोटे गुमड़ा के एक युवक को पेट्रोल पम्प से उधारी में दिये गये डीजल की रकम मांगना इस समय भारी पड़ गया, जब उधारी रकम को लेकर दो युवक उसके साथ मारपीट किए । घायल युवक पेट्रोल पम्प का सेल्समेन है, उधारी डीजल लिये युवक ने अपने दोस्त के साथ सेल्समेन पर लोहे के रॉड, डंडा से सिर, चेहरे, पीठ पर मारकर गंभीर चोट पहुंचाये । मामले में घरघोड़ा पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त कर आहत के मेडिकल रिपोर्ट का पुनः क्यूरी कराया गया और क्यूरी रिपोर्ट के आधार पर मारपीट के अपराध में आरोपियों के विरुद्ध हत्या का प्रयास की धारा (307 आईपीसी) विस्तारित कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम छोटे गुमडा, घरघोड़ा में रहने वाला रंजीत कुर्रे पिता सागर कुर्रे उम्र 24 साल हरि पेट्रोल पंप घरघोडा में पेट्रोल/डीजल सेल्समेन का कार्य करता है । मारपीट की घटना के करीब 15 दिन पहले रंजीत गांव के धजाराम कुर्रे को पेट्रोल पम्प से 12 लीटर डीजल उधारी में दिया था , जिसका रूपये मांगने पर आज दुंगा, कल दुंगा कहकर धजाराम टाल रहा था । दिनांक 20.12.2022 को गांव बस्ती में रंजीत फिर डीजल उधारी में दिये रकम 1,156 रूपये मांगने लगा तो धजाराम कुर्रे और उसका साथी जयेन्द्र कुमार कुर्रे ने रंजीत को गाली गलौज कर लोहे के राड, डण्डा से मारपीट किये है। घटना के समय रंजीत के पिता आकर बीच बचाव किया । दिनांक 21.12.22 को रंजीत थाना घरघोडा रिपोर्ट दर्ज कराने पर आहत रंजीत का मेडिकल मुलाहिजा कराकर अप.क्र. 519/2022 धारा 294, 506,323,34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया । मामले में आहत, गवाहों का बयान लेकर आहत का बेड हेड टिकट, एक्स-रे, सिटी स्कैन रिपोर्ट आदि जप्त किये गये । इंवेस्टिगेशन के दौरान आहत के चोट गंभीर प्रवृति का प्रतीत होने पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर अनुसंधानकर्ता द्वारा आहत के मेडिकल रिपोर्ट का पुन: क्यूरी कराया गया, रिपोर्ट पर आहत को आयी चोट प्राण घातक होना पाये जाने पर मामले में धारा 307 आईपीसी विस्तारित कर आरोपियों की पतासाजी किया गया जिस पर आरोपी जयेंद्र कुर्रे पिता स्वर्गीय हेतराम कुर्रे उम्र 25 साल निवासी बड़े गुमड़ा थाना घरघोड़ा पुलिस के हाथ आया । आरोपी पूछताछ में अपने साथी धजाराम के साथ मारपीट करना स्वीकार किया है, आरोपी के मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड बरामद कर जप्त किया गया है । आरोपी जयेंद्र कुर्रे को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह बैस के निर्देशन पर आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में सहायक उप निरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक चिंतामणी कुर्रे एवं हमराह की प्रमुख भूमिका रही है ।























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here