Raigarh News: अविवाहित बताकर आरोपी युवक ने युवती से किया अनाचार…पुलिस ने दुष्कर्म के अपराध में आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
506

रायगढ़। महिला संबंधी अपराधों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जूटमिल पुलिस द्वारा युवती से दुष्कर्म की रिपोर्ट के 24 घंटे के भीतर आरोपी युवक की पतासाजी कर गिरफ्तार किया गया जिसे न्यायिक रिमांड पर पेश कर माननीय न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल किया गया है।

कल रात स्थानीय युवती द्वारा बसंत चैहान निवासी ग्राम तारापुर थाना कोतरारोड के विरूद्ध कार्यवाही को लेकर लिखित आवेदन किया गया। युवती ने बताया कि आरोपित बसंत चैहान अपने आप को अविवाहित बताकर उसे शादी करने का झांसा देकर अपने साथ रिलेशनशिप में रखा, वर्तमान में शादी से इनकार कर भाग गया है। युवती बताई कि बसंत इसे इंस्टाग्राम पर मैसेज करता था और उसे पसंद करने की बात कह कर अपने आप को अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव रखा और इसके किराया मकान पर शारीरिक संबंध बनाया फिर इसे किराया मकान में रखकर शारीरिक शोषण करने लगा। बसंत के घर वालों को जानकारी होने पर बसंत इसे बलौदा, जांजगीर ले गया था।











बसंत चैहान के बारे में पता करने पर बसंत चैहान के पूर्व से विवाहित होने और उसके पत्नी और बच्चों की जानकारी मिली। बसंत शादी से इंकार कर छिप रहा है। युवती के आवेदन पर थाना प्रभारी जूटमिल द्वारा महिला विवेचक से पीड़िता का कथन कराकर आरोपी पर धारा 376 आईपीसी पंजीबद्ध कर तत्काल आरोपी की पतासाजी कर आरोपी बसंत कुमार चैहान पिता सुमित लाल चैहान उम्र 34 साल निवासी तारापुर थाना कोतरारोड़ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया माननीय न्यायालय द्वारा आरोपी का जेल वारंट जारी करने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here