Raigarh News: रायगढ़ प्रेस क्लब का जल्द बनेगा नया भवन…आवासीय समस्या को लेकर भी होगी पहल- कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा

0
19

प्रेस क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों ने नव पदस्थ कलेक्टर से की सौजन्य भेंट

रायगढ़ टॉप न्यूज 6 फरवरी। रायगढ़ प्रेस क्लब को जल्द ही उपलब्ध होगी आवासीय जमीन, साथ ही साथ नया बनेगा प्रेस क्लब भवन इसके लिये जमीन की आबंटन प्रक्रिया तेज हो गई है। लंबे समय से रायगढ़ प्रेस क्लब के सदस्यों को खुद के आवास हेतु जमीन एवं अपना प्रेस क्लब भवन की आवश्यकता महसूस हो रही थी और इसके लिये पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष हेमंत थवाईत के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन के बाद 25 लाख रूपये प्रेस क्लब के लिये तथा आवासीय जमीन उपलब्ध कराने के लिये तत्कालीन कलेक्टर रानू साहू को निर्देश दिये थे। इसके बाद इस प्रक्रिया पर शतत पहल जारी थी। आज फिर से प्रेस क्लब के सदस्यों ने जिला कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा से भेंट कर इस संबंध में अपना पक्ष रखा।

रायगढ़ प्रेस क्लब के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष तथा पत्रकार हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष पुनीराम रजक के नेतृत्व में पत्रकारों ने नये कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा सें भेंट कर पत्रकारों के लिये प्रेस क्लब एवं आवासीय जमीन उपलब्ध कराने संबंधी प्रक्रिया में हो रही देरी को लेकर अपनी बात रखी जिस पर कलेक्टर तारण सिन्हा ने कहा कि पत्रकारों की समस्या का निदान जल्द कर दिया जाएगा और इसके लिये जिस जमीन के लिये आवेदन किया गया है उस पर सभी प्रक्रियाओं को पूरी करने के बाद आबंटन कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जो भी आवेदन प्रक्रिया के साथ-साथ अनापत्ति प्रमाण पत्र एवं शासकीय नियमों को पूरा करने के बाद आगामी दो माह के भीतर इसे पूरा कर लिया जाएगा। श्री सिन्हां का यह कहना था कि पत्रकारों की इस समस्या को लेकर जिला प्रशासन गंभीरता से पहल करेगा।
आज की मुलाकात के दौरान रायगढ़ के प्रेस क्लब के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष नरेश शर्मा, हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष पुनीराम रजक, संजय बोहिदार, प्रेम नारायण मौर्य, स्वतंत्र महंत, राकेश स्र्वणकार, सुशील पाण्डेय, अमित गुप्ता शामिल थे। यह प्रतिनिधि मंडल रायगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष हेमंत थवाईत तथा सचिव नवीन शर्मा के दिशा निर्देश पर जल्द ही रायगढ़ प्रेस क्लब भवन व आवासीय जमीन आबंटन की समस्त कागजी कार्रवाई पूरा करने में लगे हुए हैं।























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here