Raigarh News : बिना सर वाले आदमी ने शहर के सड़कों में की सुरक्षित बाइक ड्राइव, जादूगर आनंद का हुआ रोड शो, यातायात के प्रति किया जागरूक

0
22

रायगढ़ टॉप न्यूज 17 जनवरी।  प्रसिद्ध जादूगर आनंद का सोमवार को शहर में रोड शो हुआ। इस दौरान लोगों को यातायात के प्रति जागरूक किया गया। करीब 11 बजे कार्यक्रम गोपी टॉकीज से शुरू हुआ है। जो शहर के मुख्य मार्गो से होकर गुजरी और फिर गोपी टॉकीज में ही समाप्त हुआ।

36 देशो मे शो करने के बाद जादूगर आंनद रायगढ़ के गोपी टाकीज में मंगलवार को अपना शो दिखाने वाले हैं। उससे पहले सोमवर को बाइक रैली शहर के गलियों में निकली जिसमें बिना सर वाला आदमी में बाइक ड्राइव किया। जिससे देखकर लोग अचंभित रह गये। जादूगर आंनद ने बाइक रैली शुरु होने से पहले पत्रकारों को बताया की हमने लोगो को यातायात के प्रति जागरुक करने के लिए आँख में पट्टी बांध कर सड़कों में सुरक्षित बाइक चलाया हैं। लोगो के पास दो सुंदर आंख होते हुए भी सड़क दुर्घटना कर बैठते हैं। हर साल हजारों लोग बेघर हो जाते हैं। उन्होंने आगे कहा की ऐसी क्रम में आज बिना सर वाला आदमी शहर में सुरक्षित बाइक ड्राइव करेगा और लोगो को यातायात के प्रति जागरूक करेगा।











बाईक रैली गोपी टॉकीज से निकलकर मेंन रोड से सुभाष चैक पहुंची और गांधी चैक से स्टेशन रोड होते ही सत्तीगुड़ी चैक की ओर गई। इसके बाद हंडी चैक, कोतवाली होते हुए गद्दी चैक, गांजा चैक से गौरीशंकर मंदिर रोड होते हुए गोपी टॉकीज में बाईक रैली सप्ताह हुई। बाईक रैली के माध्यम से जादूगर आनंद की टीम ने लोगों को यातायात के प्रति जागरूक किया। मंगलवार को जादूगर आनंद का जादू शुरू होगा। शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान एक शो का आयोजन किया गया है। इसके बाद रोजाना दो शो का आयोजन गोपी टाकीज में होगा।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here