Raigarh News:  कूलर से करंट लगने पर बच्चे की मौत, खेलते-खेलते चौक तक गया, झटका लगकर हो गया बेहोश

0
1441

रायगढ़ टॉप न्यूज 17 जून 2024। सोमवार को 11 वर्षीय एक बच्चा खेलते खेलते कुलर में चिपक गया करंट लगने से उसकी मौत हो जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है, जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर विजयपुर निवासी ओमकार साहू पिता सत्यनारण साहू (111), 5 कक्षा में पड़ता था।

रविवार की शाम को साढ़े 6 बजे, अपने घर के पास पड़ोस में खेलने लिए गया हुआ था, पड़ोसी चंदरशेखर सिदार के घर में बच्चा खेल रहा था, जिस कमरे में ओमकार खेल रहा था, वहां पर कूलर भी चल रहा था। कूलर में करंट की चपेट में आकर वह बेहोश हो गया, इसके बाद घायल अवस्था में ओमकार को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान बच्चें की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार ओमकार के पिता कैंटीन का संचालन करते है, वही चक्रधर नगर विजयपुर के पास ही रहते है।











गर्मी बढ़ी, सावधानी आप भी बरते- दिनोंदिन गर्मी बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोगों के घरों में दिनभर कुलर, एसी जैसे इलेक्ट्रिक सामान चल रहा है। इससे छोटे बच्चों को अलर्ट रहना जरुरी है। जहां भी इस तरह इलेक्ट्रिानिक सामान चल रहे है, वहां पर बच्चों को सुरक्षित रखे। नहीं तो इसी तरह के हादसे का डर रहता है। गर्मी की छुट्टियां हफ्तेभर तक और बढ़ जाने से बच्चें घरों में ही रहते है, ऐसे में उन्हें अलर्ट रहना जरुरी है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here