Raigarh News: माजदा वाहन से टकरा सड़क में गिरे बाइक सवार…एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे को अस्पताल में किया गया भर्ती

0
374

रायगढ़ टॉप न्यूज 17 जून 2024। रायगढ़ जिले में सोमवार की सुबह माजदा वाहन से टकराकर सड़क में गिरा एक व्यक्ति ट्रेलर की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक अन्य युवक को चोट आने की वजह से उसे खरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र राहुल साहू ने खरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह जांजगीर चांपा जिले के ग्राम नवापारा का रहने वाला है और कक्षा 12वीं में अध्ययनरत है। उसके पिता प्रेमलाल साहू 50 साल जगदम्बा ट्रेलर कंपनी रायगढ़ में गैंस कटर का काम करते हैं। राहुल ने बताया कि आज वह अपने पिता प्रेमलाल साहू को डयुटी पर छोडने के लिए अपने दोस्त बिरजु यादव के साथ एचएफ डीलक्स मो.सा. क्रमांक सीजी 11 बीई 2422 से रायगढ़ जा रहे थे। इस दौरान मो.सा. को बिरजु यादव चला रहा था। बाईक सवार तीनों जब प्रातः साढ़े 7 बजे कुनकुनी पेट्रोल पंप के पास पहंुचे ही थे कि मोटर सायकल के आगे चल रहे माजदा वाहन के चालक ने अचानक बे्रक लगा दिया जिससे बाईक सवार तीनों माजदा गाड़ी से टकराकर सड़क में गिर गए।











इस दौरान सामने की तरफ से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एचडब्ल्यू 9712 के चालक के द्वारा तेज रफ्तार से चलाते हुए प्रेमलाल साहू को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में प्रेमलाल साहू के सिर में भारी वाहन का चक्का चढ़ जाने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाईक चला रहे बरजु यादव के पैर, शरीर में चोट आई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए घायल युवक को खरसिया सिविल अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिया गया है।
बहरहाल मृतक के पुत्र की रिपोर्ट के बाद खरसिया पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए 337 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here