74वां गणतंत्र दिवस समारोह: अंगुल प्लांट में नवीन जिंदल ने फहराया तिरंगा

0
42

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी, अंगुल। जिंदल स्टील एंड पावर (जेएसपी) ने अंगुल, ओडिशा में स्थित अपने सबसे बड़े इस्पात संयंत्र में 74वां गणतंत्र दिवस मनाया। जेएसपी के अध्यक्ष श्री नवीन जिंदल और जिंदल फाउंडेशन की अध्यक्षा शालू जिंदल कर्मचारियों, स्कूली छात्रों, शिक्षकों और हजारों ग्रामीणों के साथ मेगा उत्सव में शामिल हुए।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए श्री नवीन जिंदल ने इस इलाके के प्रत्येक व्यक्ति को जेएसपी को हमारे देश की सबसे समृद्ध इस्पात कंपनियों में से एक बनाने के लिए उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा “राष्ट्र केवल एक दीवार पर लटकी हुई तस्वीर नहीं है, यह सब कुछ है। हम इस देश के लोगों के बारे में। हमारा देश तभी समृद्ध होगा जब हम देश के लिए ईमानदारी से काम करेंगे। आप सभी मेरे जीवन में हैं इसके लिए मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं। जिस तरह से आप लोग कंपनी के विकास के लिए काम कर रहे हैं वह वास्तव में उल्लेखनीय है और मुझे उम्मीद है कि अगर हमारे देश का हर नागरिक अपने-अपने क्षेत्र में इसी तरह काम करेगा तो वह दिन दूर नहीं जब हम दुनिया का नेतृत्व करेंगे।











इस अवसर पर ओपी जिंदल स्कूल, डीएवी-सावित्री जिंदल स्कूल के स्कूली छात्रों और आशा-द होप के बच्चों ने कुछ देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किए। महामारी के दौरान कंपनी और समाज के लिए उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए अध्यक्ष श्री जिंदल द्वारा चुनिंदा कोविड योद्धाओं को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर छेंडीपाड़ा विधायक श्री सुशांत कुमार बेहरा, संबलपुर-सांसद नामित श्री अगस्ती बेहरा, सीईओ-स्टील श्री दिनेश कुमार सरावगी, प्रभारी कार्यकारी निदेशक श्री हृदयेश्वर झा, कार्यकारी निदेशक श्री दामोदर मित्तल एवं सभी प्रमुख 74वें गणतंत्र दिवस समारोह में विभाग भी रहे मौजूद

समारोह का समापन भाषण श्री दिनेश कुमार सरावगी द्वारा दिया गया और श्री रविशंकर, ईवीपी-एचआर एंड ईएस ने कार्यक्रम का संचालन किया।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here