Jashpur New : पिकनिक मनाकर लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, मरने वालों में एक महिला और एक बच्ची भी शामिल, गांव में पसरा मातम,ऐसे हुआ हादसा

0
40

जशपुर । नये साल के जश्न के बीच कई जगहों से हादसे की बड़ी खबर भी आयी। जशपुर में सड़क हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हो गयी, वहीं छोटे बड़े कई हादसों में छत्तीसगढ़ में लोगों की या तो मौत हो गयी या फिर कई लोग घायल हो गये। जशपुर में भी बड़ा हादसा हुआ, गुलूफाल से पिकनिक मना कर वापस लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब कार घाटी से नीचे उतर रही थी, उसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। कार सवार 4 लोग की मौत हो गयी है, वहीं 3 लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार कुनकुरी निजी अस्पताल में जारी, बाप बेटे सहित एक महिला और एक बच्ची की मौत हुई, नारायणपुर थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक परिवार रविवार को नए साल के मौके पर पिकनिक मनाने गुल्लू डैम गए थे ।सभी ईको मारुति वाहन में सवार थे। लौटते वक्त बेने के आगे ढलान में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई और हादसा हो गया । नारायणपुर पुलिस के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के द्वारा उन्हें आनन फानन में दूसरी गाड़ियों से कुनकुरी अस्पताल भेजा गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी और 4 लोगो की मौत हो गई।इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।बताया जा रहा है कि एयरबैग खुल जाने के कारण ड्राइवर बच गया है वहीं एक घायल की हालत गंभीर है।























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here