कब रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी जान’ का ट्रेलर…सलमान खान ने फैंस को बताई तारीख 

0
45

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर जबरदस्त बज़ है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इससे पहले फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसमें सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आए थे. इसके साथ ही उन्हें उनके लंबे बाल वाले लुक को काफी पसंद किया गया.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर











सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ में चाकू पकड़ा है. वहीं, बैकग्राउंड में इंटेंस म्यूजिक सुनने को मिल रहा है. सलमान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लेट द एक्शन बिगिन. किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा.’

सलमान की फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

किसी का भाई किसी की जान फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. ये तमिल फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक है. इसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल जैसे सितारे नजर आएंगे. इसके अलावा राम चरण ने भी इस मूवी में कैमियो किया है. ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

पठान फिल्म में कैमियो से जीता फैंस का दिल

बताते चलें कि इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathaan) में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था. ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान खान ‘टाइगर 3’ में दिखेंगे. इसमें एक बार फिर उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ नजर आएगी. वहीं, इमरान हाशमी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. सलमान खान की ‘टाइगर 3’ 10 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here