नए साल के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे विक्की कौशल- कैटरीना…एक्ट्रेस के सिंपल लुक ने जीता फैंस का दिल 

0
30

Katrina-Vicky At Siddhivinayak: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नए साल के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. कपल ने शुक्रवार सुबह को भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर विक्की की मां वीना कौशल भी मौजूद रहीं. कैटरीना और विक्की कौशल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही विक्की और कैटरीना राजस्थान में वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे हैं.











सिंपल लुक में नजर आईं कैटरीना कैफ

तस्वीर में कैटरीना कैफ नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. वह सिंपल ग्रीन कलर के सलवार सूट में दिख रही हैं. वहीं, विक्की कौशल व्हाइट टी-शर्ट और बेज कलर की पैंट में दिख रहे हैं. कैटरीना ने दुपट्टे से अपने सिर को कवर किया है और अपनी आंखें बंद करके भगवान गणेश की मूर्ति के सामने प्रार्थना कर रही हैं. विक्की कौशल की मां भी कैटरीना के बगल में ग्रे कलर के सूट में नजर आ रही हैं.

फैंस ने की कैटरीना कैफ की तारीफ

कैटरीना कैफ के फैन पेज पर इन फोटोज को शेयर किया है, जिस पर यूजर्स कमेंट करते हुए कपल की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूट फैमिली भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘कैटरीना के लिए सम्मान’. इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कपल के लिए जमकर हार्ट इमोजी शेयर की है.

कैटरीना और विक्की कौशल की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’, विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिस्मस’ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. ये फिल्म एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. पिछली बार कैटरीना कैफ कॉमेडी-हॉरर फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं

विक्की कौशल की हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया. इस मूवी में विक्की ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इसके अलावा वह मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे. वहीं, विक्की, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें उनकी जोड़ी सारा अली खान के साथ दिखेगी.













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here