वेब सीरीज की शूटिंग करते वक्त रोहित शेट्टी को लगी चोट…जानें अब कैसा है हाल..

0
68

नई दिल्ली। डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि शुक्रवार रात एक एक्शन सीक्वन्स शूट करते हुए उनकी उंगली में चोट लग गई थी. रोहित की टीम ने बताया है कि डायरेक्टर की हालत पहले से बेहतर है.

रोहित की टीम की तरफ से आए बयान में बताया गया है कि शुक्रवार शाम को वो अपनी सीरीज में एक एक्शन सीक्वन्स शूट करने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनकी उंगली में थोड़ी चोट लग गई. इस चोट का इलाज तुरंत करवाया गया और कुछ देर बाद ही रोहित ने दोबारा काम शुरू कर दिया था.











वेब सीरीज ये सब आयेंगे नजर 

वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर आएगी. कुछ समय पहले लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी सीरीज के सेट्स पर चोट लगी थी. हालांकि उनका भी जल्द इलाज हुआ और वो ठीक हो गए. बताया गया था कि सिद्धार्थ को थोड़ी बहुत ही चोट लगी थी.

इंडियन पुलिस फोर्स, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. इस सीरीज में पुलिसवालों की कहानी को दिखाया जाने वाला है. रोहित ने अपने अपने कॉप यूनिवर्स की शुरुआत फिल्म सिंघम से की थी. अजय देवगन उनके पहले हीरो थे. इस सीरीज के अलावा रोहित, सिंघम 2 भी लेकर आ रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण पहली बार लेडी सिंघम का रोल निभाती नजर आएंगी.







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here