SECL कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिन पहले ही हुई थी अनुकंपा नियुक्ति, परिजनों का बुरा हाल

0
543

कोरबा। कोरबा जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत कुधरीपारा में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मृतक नागराज बिंझवार पिता स्वर्गीय बुधवार सिंह उम्र लगभग 30 वर्ष जो कि हालही में तीन माह पहले पिता के बदले नौकरी मिला था मृतक एसईसीएल रजगामार में कार्यरत था, पिता के गुजर जाने पर उनके बदले नागराज बिंझवार को नौकरी मिला था।

 











परिजनों ने बताया कि नागराज की रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया सुबह जब परिजनों की नींद खुली और कमरे में गए तो देखा नागराज फांसी के फंदे पर झुलते नजर आया तबतक उनकी सांसें थम चुका था। मृतक के बड़े पापा ने बताया मृतक नागराज आदतन शराब पिता था, और कहीं कहीं उधार रकम ले चुका था। पिता के बदले में लगभग तीन माह पहले ही नौकरी मिला था। मृतक सुबह शाम शराब में डूबा रहता था शराब पीने के लिए कई लोगो से वो उधारी भी ले रखा था कर्जदार घर भी आते थे।

 

मृतक की मां और एक बहन है जहाँ इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है पिता की मौत के बाद घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नही है इस मौत के बाद परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक की शादी नही हुई थी नौकरी लगने के बाद घर वाले शादी की तैयारी में जुटे हुए थे भाई और बहन दोनों का एक साथ शादी करने वाले थे। फिलहाल बांकीमोंगरा पुलिस द्वारा शव को फांसी के फंदे से उतार कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here