CG News: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत…ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक…

0
21

दुर्ग।  गुंडरदेही थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. अंडा थाना से कुछ दूर अंधे मोड़ पर बाइक सवार दोनों युवक सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसे. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा कि बाइक की रफ्तार तेज थी. दोनों युवक नशे में थे और जसगीत का कार्यक्रम देखकर रात को घर वापस लौट रहे थे तभी ये हादसा हो गया.

अंडा थाना प्रभारी अंबिका प्रसाद ध्रुव ने बताया कि सिरसिदा निवासी केवल पटेल पिता दूजराम पटेल (23 साल) और परमानंद ठाकुर पिता मयाराम ठाकुर (25 साल) 29 जनवरी को बाइक से अंडा आए थे. वो लोग जसगीत का कार्यक्रम देखकर रात 9.30 अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी अंडा इतवारी बाजार मोड़ के पास उनकी बाइक ट्रक से जा टकराई.











दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को दुर्ग जिला अस्पताल भिजवाया. यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. अंडा पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया है. आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

नशे में चला रहे थे तेज रफ्तार बाइक
पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि दोनों युवक शराब पीकर बाइक में घर जाने के लिए निकले थ. बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. मोड़ में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक से जा भिड़े. ट्रक की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. सिर और शरीर में गहरी चोट आने से दोनों की मौत हुई है.













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here