CG News: करंट की चपेट में आए एक ही परिवार के तीन लोग…एक की मौत…दो की हालत गंभीर

0
36

पेंड्रा: जिले के कोटमी बाजार क्षेत्र में घर में कपड़ा सुखाने के दौरान तीन लोग करंट की चपेट में आए गए. इस हादसे में 18 साल के नितिन गुप्ता की मौत हो गई. जबिक उसकी मां ममता गुप्ता और चाची रतना गुप्ता बुरी तरह झुलस गई है. गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कपड़ा सुखाने के दौरान करंट लगा











बताया जा रहा है कि कोटमी बाजार में रहने वाला नितिन गुप्ता मंगलवार सुबह अपने घर के आंगन में कपड़ा सुखा रहा था. कपड़े सुखाने वाले तार से ही बिजली का तार भी लगा हुआ था. जिससे गीले हालत में होने के कारण नितिन बिजली के तार की चपेट में आ गया. करंट लगने से नितिन तड़पने लगा. इसी दौरान मां की नजर उस पर पड़ी. वो नितिन के पास पहुंची और वो भी करंट की चपेट में आ गई. घर के बेटे और जेठानी को तड़पता देख रत्ना गुप्ता भी उनके पास पहुंची और वो भी करंट लगने से झुलस गई. हादसे के बाद घर में मौजूद और आसपास के लोग तीनों को गौरेला स्थित जिला अस्पताल लेकर गए.

अस्पताल पहुंचने के बाद जांच के दौरान डॉक्टर ने नितिन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. बाकी दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. कोटमी चौकी इलाके में हुई इस घटना सन्नाटा पसरा हुआ है. सभी का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here