Cg News: तेंदुए की दस्तक से दहशत…मकान में घुसा तेंदुआ…CCTV कैमरे में कैद हुई फुटेज..लोगों में दहशत

0
25

बालोद। बालोद जिला के दल्लीराजहरा में एक बार फिर तेंदुए का आतंक देखा जा रहा है। यहॉ तेंदुआ मकान में घुसकर मुर्गा व मुर्गियों को अपना शिकार बनाया है। नगर के वार्ड क्रमांक 12 स्थित एक मकान में लगातार तीन चार दिनों तक रात के समय यह तेंदुआ पहुंचा और लगभग 15 मुर्गियों को अपना शिकार बना डाला।

cctv कैमरे में तेंदुए की मौजूदगी भी कैद
मकान में लगे सीसी टीव्ही कैमरे में तेंदुए की मौजूदगी भी कैद हुई है। तेंदुए की इस प्रकार मकान में घुसने से लोगों के मन में दहशत का माहौल बना हुआ है। पीड़ित ने वन विभाग व अनुविभागीय अधिकारी से इसकी शिकायत की है।











 

माईन्स पहाड़ी में तेंदुए की मौजूदगी
बता दें कि लौह नगरी दल्लीराजहरा की बसाहट माईन्स पहाड़ी के पास है…जहॉ माईन्स पहाड़ी में तेंदुए की मौजूदगी अक्सर देखी जाती है और कभी कभी ये तेंदुए नगर के रिहायशी इलाको में भी आ जाते हैं। पिछले दिनों माईन्स क्षेत्र में दिखे तेदुए को कर्मचारियो ने अपने माबाईल मे कैद किया था।

 

वन विभाग दल्लीराजहरा के रेंजर आर एल नादेंश्वर की माने तो इस इलाके से लगे माईन्स पहाड़ी क्षेत्र तेंदुए का रहवास क्षेत्र है और इस क्षेत्र में अक्सर तेंदुआ की मौजूदगी बनी रहती है। इनके द्वारा मुर्गा मुर्गियों को नुकसान हुआ है। उसका विभाग द्वारा मुआवजा दिया जायेगा।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here