CG News: कार अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में शिक्षक की मौत, तीन लोग घायल

0
763

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार रफ्तार अधिक होने के कारण कार पेड़ से टकराकर सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हैं।

हरदी बाजार गांधी नगर निवासी नवीन अनंत (35), अरविंद पैगोर (43), संतोष भारद्वाज (40) और उतरदा निवासी लल्लू श्रीवास (35) चारों कार में सवार होकर बिलासपुर गए हुए थे, जहां से देर रात वापस लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में शिक्षक नवीन अनंत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है।











 

ये हादसा बिलासपुर से वापस लौटते समय सीपत कुकदा से आमानारा के बीच पुल से पहले हुआ है। बताया जा रहा है कि अंधा मोड़ होने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार की रफ्तार तेज थी। सड़क से लगभग 100 मीटर दूर जाकर पलटी खाते सड़क के नीचे जा गिरी। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नवीन अनंत पाली ब्लॉक के डिंडोलभाटा प्राथमिक शाला में शिक्षक के पद पर था। इस घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। पोस्टमार्ट के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। नवीन अनंत का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम अकलतरा समीप परसदा में किया गया













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here