CG News: 1 करोड़ 66 लाख की धोखाधड़ी : पार्टनर को धोखा देकर फर्जी तरीके से बेची ‘कल्पवृक्ष’ की जमीन, अब सलाखों के पीछे डायरेक्टर

0
20

रायपुर. कल्पवृक्ष प्रोजेक्ट में पार्टनर को धोखा देकर अपने ही प्रोजेक्ट की जमीन को फर्जी तरीके से बेचकर फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुजगहन स्थित कल्पवृक्ष प्रोजेक्ट के मालिक विजय नागपुरे ने चोरी-छिपे दस्तावेज तैयार कर करीब 1 करोड़ 66 लाख से ज्यादा की जमीन को बेचकर पार्टनर से धोखाधड़ी किया था. इसकी शिकायत पर राजेंद्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोजेक्ट के मालिक नागपुरे को गिरफ्तार किया है.











आरोपी विजय नागपुरे तेलघानी नाका अंडर ब्रिज के पास, रायपुर का रहने वाला है. प्रार्थी अटलानी विला खम्हारडीह रोड शंकर नगर रायपुर ने बताया कि मेरा आफिस नंबर 8 ग्राउंड फ्लोर रिंग रोड नंबर 1 अशोका मिलेनियम न्यू राजेन्द्र नगर में है. वह जीके कलोनाइजर एंड बिल्डर लिमिटेड कंपनी में डायरेक्टर के पद पर कार्यरत है. उन्होंने बताया कि हमारे कंपनी के अन्य डायरेक्टर विजय नागपुरे निवासी तेलघानी नाका रायपुर ने कार्यालय में 15 सितंबर 2015 को प्रस्ताव ( बोर्ड रेज्युलेशन) पारित कर यह निर्धारित किया कि कल्पवृक्ष प्रोजेक्ट की संपत्ति/भूमि को कंपनी के डायरेक्टर सुरेश अटलानी एवं विजय नागपुरे की संयुक्त हस्ताक्षर से विक्रय बैनामा का पंजीयन निष्पादित किया जाएगा.

प्रार्थी अटलानी ने बताया, विजय नागपुरे ने कल्पवृक्ष प्रोजेक्ट में मेरे पिता सुरेश अटलानी के बिना हस्ताक्षर लिए प्लाट को विक्रय कर प्राप्त रकम का अफरा तफरी किया है. कुटरचित विक्रय पत्र तैयार कर प्रोजेक्ट के जमीन को बेचकर धोखाधड़ी किया है. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here