द कपिल शर्मा शो में CG के IAS-IPS:IG आरिफ शेख IAS पत्नी संग पहुंचे, कहा-उनसे मिलना सुखद रहा, जमीन से जुड़े इंसान हैं

0
38

रायपुर.छत्तीसगढ़ के IAS-IPS की जोड़ी कपिल द शर्मा शो में पहुंची। मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में इस अफसर जोड़ी ने कपिल शर्मा से मुलाकात की और अब इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। दरअसल यह अफसर हैं छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS आरिफ शेख और उनकी पत्नी IAS शम्मी आबिदी।

आरिफ शेख हाल ही में मुंबई गए हुए थे। यहां उन्होंने कपिल शर्मा के लाइव शो को देखा। जिसे शूट करने के बाद टेलीविजन पर भी प्रसारित किया जाता है। इस शो में मौजूद ऑडियंस के बीच आईजी आरिफ शेख और उनकी पत्नी शम्मी आबिदी भी थीं। परिवार के साथ पहुंचे अफसर ने कपिल से मुलाकात की। इसके बाद आरिफ शेख ने अपना अनुभव साझा करते हुए ट्वीट किया- कपिल शर्मा से मिलना सुखद रहा, वह बहुत ही जमीन से जुड़े इंसान हैं उनका शो देखा, हम सभी ने एंजॉय किया।











सोशल मीडिया पर एक्टिव जोड़ी
IPS आरिफ शेख और उनकी पत्नी IAS शम्मी आबिदी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अक्सर दोनों वर्कआउट करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते हैं, ताकि यूथ भी फिटनेस को लेकर मोटिवेट हो सकें। इसके अलावा इनकी कई दिलचस्प तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पसंद की जाती हैं।

सेलिब्रिटीज के साथ अक्सर नजर आते हैं
आरिफ शेख अक्सर सेलिब्रिटीज के साथ नजर आते हैं। हाल ही में रायपुर में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान भी शेख स्टेडियम में सितारों के साथ तस्वीरें क्लिक करते नजर आए थे। कुछ साल पहले मुंबई में उन्होंने सलमान खान के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई थी।

आरिफ 2005 बैच के आईपीएस अफसर हैं। वह रायपुर बिलासपुर जैसे जिलों के एसएसपी भी रह चुके हैं। वर्तमान में रायपुर रेंज के आईजी हैं, धमतरी गरियाबंद, बलोदाबाजार और महासमुंद जिले उनके सुपरविजन में आते हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here