मनोरंजन

Vijay और Trisha 14 साल बाद दिखेंगे एक साथ…फैंस को याद आई ‘घिल्ली’ 

Thalapathy 67: पिछले दो दिनों से ‘थलपथी 67’ को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रही हैं. 1 फरवरी को, ‘थलपति 67’ के निर्माताओं ने आखिरकार पुष्टि की कि तृषा फिल्म का हिस्सा हैं. तृषा ने थलापथी 67 पूजा से अपने और विजय के एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तृषा की ये पोस्ट शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल तस्वीर ने फैंस को इस स्टार जोड़ी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘घिल्ली’ की याद दिला दी.

तृषा और विजय दोनों 14 साल बाद किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं. 1 फरवरी को थलपति 67 के निर्माताओं ने तृषा का ऑनबोर्ड स्वागत किया. उन्होंने विजय के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फोटो में विजय को शरमाते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि त्रिशा उनकी आंखों में देख रही है. उसने लिखा, “आप में से उन लोगों के लिए जिन्होंने पूछा, इंतजार किया और कामना की … यह आपके लिए है … (एसआईसी).”

यहां बता दें कि ‘घिल्ली’ में विजय और त्रिशा को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया था और 18 साल बाद भी सबकी पसंदीदा बनी हुआ है. वहीं थलपति 67 की बातकरें तो ये लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह विजय के साथ उनका दूसरा प्रोजेक्ट है. एक्शन थ्रिलर में विजय, त्रिशा, संजय दत्त, एक्शन किंग अर्जुन सरजा, मैसस्किन, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मंसूर अली खान, मैथ्यू थॉमस, सैंडी और जॉर्ज मैरीन सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button