Raigarh News:पुलिस की गांजा रेड कार्रवाई…रायगढ़ हाईवे पर नाकाबंदी में तीन तस्कर गिरफ्तार

0
187

रायगढ़ । कल रायगढ़-उड़ीसा हाईवे पर कांशीराम चौक के पास जूटमिल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी करते हुए गांजा रेड कार्रवाई को अंजाम दिया गया। नाकाबंदी के दौरान, एक काले रंग की होंडा एक्टिवा स्कूटी (क्र. CG-11-BK-7251) में तीन व्यक्ति उड़ीसा की ओर से रायगढ़ की ओर आते हुए पाए गए। स्कूटी को रोककर पुलिस ने जब पूछताछ की, तो स्कूटी चालक ने अपना नाम अश्वनी खुटे (30 वर्ष) बताया, जो छोटे खैरा, थाना सारंगढ़, जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ का निवासी है और वर्तमान में भजनडीपा, थाना जूटमिल, रायगढ़ में रहता है। स्कूटी के पीछे बैठे दो व्यक्तियों ने अपने नाम मुन्ना निषाद (42 वर्ष) और गौरी शंकर साहू (40 वर्ष) बताए, दोनों उल्खर, थाना सारंगढ़, जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ के निवासी हैं।

मुखबिर की सूचना के आधार पर जब स्कूटी की तलाशी ली गई, तो स्कूटी की डिक्की से खाकी रंग के टेप और नीले रंग के प्लास्टिक पन्नी में लिपटे 3 पैकेट मादक पदार्थ (गांजा) बरामद हुए। बरामद गांजे का कुल वजन 2.794 किलोग्राम (42,000 रूपये) पाया गया। पुलिस ने अवैध गांजा और स्कुटी को विधिवत जप्त किया गया है ।











आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर थाना जूटमिल में कार्रवाई की गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा गया है। इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज, सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्र पटेल, प्रधान आरक्षक दिलदार कुरैशी सतीश पाठक, आरक्षक नरेश रजक, शशिभूषण साहू, और अनिरूध सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here