भारतीय गेंदबाजों के आगे न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, सिर्फ 108 रनों पर ढेर हुई पूरी टीम

0
32

रायपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 108 रनों पर ऑलआउट हो गई है. मेहमान टीम के लिए ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्याद 36 रन बनाए. वहीं माइकल ब्रेसवेल ने 22 और मिचेल सैंटनर ने 27 रनों की पारी खेली. टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर को 2-2 सफलता मिलीं. वहीं सिराज, शार्दुल और कुलदीप ने एक-एक विकेट चटकाया.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 108 का स्कोर बनाया है और टीम इंडिया को सीरीज़ जीतने के लिए 109 रनों की जरूरत है. भारत ने इस मैच में टॉस जीता था.











इस सीरीज का पहला वनडे मैच हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने रोमांचक तरीके से 12 रनों से जीत दर्ज की थी. इस मैच में ओपनर शुभमन गिल ने 208 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली थी. फिलहाल, सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है.

मेहमान टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 108 रन ही बना सकी। लोकी फर्ग्युसन 1 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें सुंदर ने यादव के हाथों कैच कराया। यह सुंदर का दूसरा विकेट है। पिछले ओवर में उन्होंने ग्लेन फिलिप्स (36 रन) को कुलदीप यादव को कैच दे बैठे।

इससे पहले मिचेल सेंटनर 27 रन, माइकल ब्रेसवेल 22 रन, टॉम लॉथम एक रन, ड्वेन कॉन्वे 7 रन, डेरिल मिचेल 1 रन, हेनरी निकोलस 2 रन और फिन एलेन शून्य पर आउट हुए।

मोहम्मद शमी ने तीन विकेट चटकाए। जबकि हार्दिक पंड्या और वॉशिंगटन सुंदर को 2-2 विकेट मिले। मोहम्मद सिराज और शार्दूल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here