सूर्या विहार कालोनी में लाखों की डकैती मामला, तीनों लड़कियों को पुलिस ने रेल्वे स्टेशन से लिया हिरासत में

0
1

 

🅾️ *सूर्या विहार कालोनी में लाखों की डकैती मामला, तीनों लड़कियों को पुलिस ने रेल्वे स्टेशन से लिया हिरासत में*

🅾️ *चंद घंटे में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीनों रेल्वे स्टेशन में ट्रेन आने का कर रही थी इंतजार*

🅾️ *तीनों के कब्जे से डकैती की गई सोने चांदी के गहने और कैश बरामद, चक्रधर नगर पुलिस कर रही पूछताछ*

🅾️ *मकान मालकिन शालिनी अग्रवाल के उसके सिर में वार कर और हाथ पैर को रस्सी से बांधकर की थी डकैती*

🅾️ *सूर्या विहार कालोनी के मेन गेट पास, सुबह करीब 11 बजे के आस पास दिए थे वारदात को अंजाम*

रायगढ़ टॉप न्यूज 10 जनवरी। रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सूर्या विहार कॉलोनी में दिन दहाड़े डकैती का मामला सामने आया है।जहां हाल ही में घर में काम करने के लिए रखी गई काम वाली बाई ने अपनी दो साथी महिलाओं के साथ घर से कैश और ज़ेवर लूट करने की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गई ।वहीं रायगढ़ पुलिस की तत्परता से तीनों महिलाओं को चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की सुबह की है। रायगढ़ के पहाड़ मंदिर रोड स्थित सूर्या विहार कॉलोनी निवासी शालिनी अग्रवाल पति दिनेश अग्रवाल ने हाल ही में अपने घर काम करने के लिए एक महिला को रखा था।बुधवार को महिला ने अपनी अन्य दो साथियों के साथ मिलकर पहले शालिनी अग्रवाल पर वार किया फिर अपनी साथियों के साथ मिलकर सोने चांदी के गहने सहित नगदी ले उड़े। सूचना पाकर चक्रधर नगर पुलिस और सायबर की टीम मौके पर पहुंची साथ ही जानकारी रायगढ़ एसएसपी सदानंद कुमार ने तत्काल नाकेबंदी करने के दिए निर्देश,जहां चंद घंटे में पुलिस को बड़ी सफलता मिली।जहां पुलिस ने तीनों महिलाओं को सामान सहित हिरासत में ले लिया है।

शालिनी अग्रवाल के पति दिनेश अग्रवाल का क्रेशर का व्यवसाय है, वे मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला, उनके दो बेटे हैं बेंगलुरु में रहकर पढ़ाई करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here