टेस्ट क्रिकेट में वापसी पर भावुक हुए ऋषभ पंत, BCCI ने शेयर किया वीडियो; जानें क्या बोले भारतीय बल्लेबाज

0
29

 

Rishabh Pant : ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बड़े ही शानदार तरीके से टेस्ट क्रिकेट में वापसी की. करीब दो साल बाद पहला टेस्ट खेलते हुए पंत ने शतक जड़ दिया. बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेला गया टेस्ट पंत के लिए काफी खास रहा. इससे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टेस्ट दिसंबर, 2022 में खेला था. अब बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पंत वापसी को लेकर भावुक होते दिखाई दिए.











बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 को पंत एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस एक्सीडेंट के बाद पंत ने आईपीएल 2024 के जरिए क्रिकेट के फील्ड पर वापसी की. फिर 2024 टी20 वर्ल्ड कप से भारत के लिए टी20 क्रिकेट में लौटे. इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने वनडे और अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में वापसी की. टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते ही पंत ने शतक जड़ दिया. चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट की दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए पंत ने 128 गेंदों में 13 चौके और 4 छक्कों की मदद से 109 रन स्कोर किए थे.

इस खास वापसी को लेकर पंत भावुक दिखाई दिए. बीसीसीआई के जरिए शेयर की गई एक वीडियो में पंत ने वापसी को लेकर कहा, “मैं बहुत घबराया हुआ था, लेकिन अंदर कुछ आग थी कि मैं ये करना चाहता था. अंतत: मैंने किया. मैं खुश हूं लेकिन इस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. फिर भी खुश हूं.”

इसके आगे पंत ने शुभमन गिल के साथ पार्टनरशिप को लेकर कहा, “मैंने वक्त के साथ एक चीज सीखी है कि ऑफ द फील्ड आपका रिश्ता अच्छा होता है, तो वह उस शख्स के साथ बैटिंग करने में काफी मदद करता है. जब आप बाहर अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, तो आप समझते हैं कि दूसरा इंसान कैसे सोच रहा है, कैसे गेम चल रहा है. हम मजेदार बात कर रहे थे. गेम के बारे में बात कर रहे थे.”

यहां देखें वीडियो…

 

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here