मोहम्मद सिराज के नए घर में दावत के लिए पहुंचे RCB के सितारे…गले लगाकर नए घर की दी बधाई

0
46

Mohammed Siraj: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के नए निर्मित घर का दौरा करते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. वीडियो में आरसीबी टीम के बाकी खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि आरसीबी के खिलाड़ी सिराज को गले से लगाकर उनके नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि सिराज का बचपन काफी गरीबी में बिता है. उनके पिचा ऑटो चलाते थे. सिराज के शुरूआती दिनों में उनके पास प्रैक्टि्स के लिए जूते तक नहीं होते थे. इसके बावजूद गेंदबाज ने कड़ी मेहनत की और आज यह गेंदबाज दुनिया का बेहतरीन गेंदबाद है. वनडे में सिराज नंबर पर रैंकिंग पर भी पहुंचने में सफल रहे हैं.

दूसरी ओर आईपीएल 2023 में सिराज की गेंदबाजी चर्चा का विषय रही है. इस सीजन सिराज ने अबतक 12 मैच में 16 विकेट हासिल कर लिए हैं. सिराज जहां गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो वहीं, दूसरी ओर अपने गुस्से से भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में सिराज बल्लेबाज फिल साल्ट के साथ भिड़ गए थे.











बता दें कि पहली बार सिराज आईपीएल 2017 में खेले थे. उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ में ख़रीदा था. बाद में 2018 में सिराज आरसीबी की टीम का हिस्सा बने थे. तब से वे बैंगलौर टीम का हिस्सा हैं. इसके अलावा पहली बार सिराज का चयन भारतीय टीम में साल 2017 में हुआ था.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here