रायगढ़ टॉप न्यूज 28 जनवरी। शहर की उभरती सिंगर दीपिका साव अपनी मखमली सदा की प्रतिभा व विनम्र व्यवहार और अपने गायन विधा हुनर से कला जगत के क्षेत्र में अल्प समय में ही अपनी एक अलग विशिष्ट पहचान बना चुकी हैं। साथ ही इन दिनों बॉलीवुड फिल्म जगत में भी अपने कला हुनर को तराशने में पूरे मनोयोग से समर्पित भी हैं। वहीं इनकी कर्णप्रिय मखमली सदा को कलाप्रेमी भी दिल से पसंद कर रहे हैं और इनकी प्रतिभा की दाद भी दे रहे हैं। विगत दिवस अयोध्या में भगवान श्रीरामलला की प्राण – प्रतिष्ठा व भव्य मंदिर लोकार्पण के पुनीत अवसर पर प्रतिभा से लबरेज सिंगर दीपिका का पहला भजन गीत “पधारो श्रीराम” यूट्यूब एमबी चैनल पर रिलीज हुआ है। जिसे पूरे देश के लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सिंगर दीपिका ने बताया कि “मीत ब्रदर्स” के साथ “पधारो श्री राम भजन” गीत को नवरुप दिए हैं। वहीं एक ही दिन में हमने इसकी शूटिंग वडोदरा गुजरात में की है। इसे नव्यता दिए हैं मिलन जोशी, जो गुजरात के नामचीन डायरेक्टर हैं और इनकी विशिष्ट प्रतिभा की खासियत यह है कि ये गुजरात के सभी नामचीन सिंगर्स के मूवी शूट करते हैं। इसी तरह इनके भजन डायरेक्शन को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी शेयर किए हैं व श्री जोशी ने ही गाना शूट किए हैं। इसी तरह गीत – संगीत निर्माण में जनक ठाकुर की विशेष भूमिका है। वहीं हमने मुंबई के स्टूडियो में इस भजन गीत को रिकॉर्ड किया है महज दो घंटे में ही और भगवान श्रीराम जी की कृपा से यह मेरा पहला भजन एल्बम है। मुझे और हमारे टीम के सभी साथियों को बेहद खुशी है कि देश के तमाम कलाप्रेमी इस भजन गीत को पसंद कर दुआएं भी दे रहे हैं। इसके लिए हम सभी अनुग्रहीत हैं। वहीं मुझे यकीन भी है कि यूँ ही देशवासियों का स्नेह मिलता रहेगा व दुआएं भी मिलती रहेंगी। संप्रति इन दिनों निजी एल्बम सांग के क्षेत्र में अपनी योजना अनुरुप उसे नव्यता व भव्यता देने में मेरी मेहनत टीम साथियों के साथ अनवरत जारी है।

सिंगर दीपिका की खासियत – – देश की उभरती सिंगर शहर के कोडातराई निवासी दीपिका साव का पहला भजन “पधारो श्रीराम” को यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के बाद अब तक 68000 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं दीपिका गायन के क्षेत्र में देश के जाने – माने सिंगर बी प्राक, जेसलीन राय, प्रमेश वर्मा और भी अनेक गायकों के साथ कार्य कर चुकी हैं। दीपिका एक बेहतरीन सिंगर के साथ – साथ सशक्त कलाकार भी हैं व पूर्व में “तारक मेहता का ” उल्टा चश्मा “के जेठालाल ” दिलीप जोशी ” कपिल शर्मा” शो की अभिनेत्री “चिंकी – मिंकी के साथ भी कार्य कर चुकी है।

दीपिका का हुआ भव्य स्वागत – – वहीं आज होटल आशीर्वाद में सिंगर दीपिका साव के रायगढ़ आगमन पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया व अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्रीमती रेखा महमिया, डॉ स्नेहा चेतवानी, समाजसेवी श्रीमती पायल अग्रवाल पुष्पक, श्रीमती रानू तायल, प्रीति गोयल सहित अनेक समाजसेवी महिला सदस्यों ने गुलदस्ता भेंटकर देश की उभरती सिंगर दीपिका का आत्मीय स्वागत किया व उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here