बालोद । बालोद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है। दो मासूम बच्चों को फांसी पर लटका कर मां भी फंदे झूल गयी। घटना बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के कोचेरा गांव का है। घटना के वक्त बच्चों के साथ महिला अकेली थी, वहीं उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया था। अब ये घटना के लिए महिला ने कदम क्यों उठाया, इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। मां अपने 2 और 4 चार साल के मासूम बच्चे के साथ फांसी के फंदे पर झुली है।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है। मृतिका के पति तुमेश्वर साहू ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने मिस्त्री काम पर जाने के लिए निकला तो उनकी पत्नी हेमलता उनके लिए बाकायदा टिफिन बनाकर दिया था। तुमेश्वर ने बताया कि उनका काम गुरूर शासकीय अस्पताल में ही चल रहा है, जहां उनकी मां को भी उल्टी दस्त की शिकायत होने पर भर्ती कराया गया है।

हेमलता के सास की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें गुरूर के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनके साथ उनके ससुर लिखन साहू थे। जब वह दोपहर लगभग 3 बजे अपने घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद वह पड़ोसी के घर की दीवार कुदकर अपने घर पहुंचे जहां तीनों की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली। अपने बच्चों को पहले फंदे पर लटकाया होगा उसके बाद वह खुद फांसी के फंदे पर झूली होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here