नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक नई वीडियो शेयर खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म सेल्फी का ट्रेलर जल्द ही सोशल मीडिया पर आएगा। फैंस को जहां फिल्म और उससे पहले उसके ट्रेलर का इंतजार है वहीं अक्षय की इस वीडियो पर भी फैंस का प्यार बरसा है। दरअसल, इस ट्रेलर की जानकारी देते हुए अक्षय ने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया है वो फैंस को पसंद आ रहा है। एक मजेदार वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने फैंस के सामने ट्रेलर के जल्द आने की घोषणा की।

दरअसल, कॉफी विद करण के पिछले सीजन में, होस्ट करण ने अपने मेहमानों के साथ रैपिड फायर खेला था। इस दौरान अक्षय कुमार से उन्होंने पूछा था कि आज की बॉलीवुड पीढ़ी के बारे में उन्हें क्या पसंद नहीं है और वे किस चीज से ग्रस्त हैं। इसपर अक्षय ने बहुत जल्दी ‘फिलर्स’ कहते हुए जवाब दिया था और इसके बाद कुछ सेकेंड के लिए सभी चुप हो गए थे क्योंकि हर कोई यह समझने की कोशिश कर रहा था कि उनका क्या मतलब है। दरअसल, अक्षय कुमार इंस्टाग्राम और अन्य फोटो एडिटिंग एप के फिल्टर्स की बात कर रहे थे।

 

अक्षय ने उसी मजेदार अंदाज में अपनी फिल्म के ट्रेलर की जानकारी दी है। उन्हें वीडियो में कई सारे अलग-अलग फिल्टर्स इस्तेमाल करने की कोशिश करते देखा जा सकता है। अक्षय हर फिल्टर के साथ कोशिश कर रहे हैं कि अपनी फिल्म के ट्रेलर की अनाउंसमेंट करें। हालांकि वो इनसे परेशान हो जाते हैं और बीच में बंद करके चले जाते हैं।

 

सेल्फी ट्रेलर के बारे में प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, अक्षय ने वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था, अब आप जानते हैं कि मैंने फिल्टर को फिलर्स क्यों कहा क्योंकि वे वास्तव में मुझे परेशान करते हैं। सेल्फी ट्रेलर जल्द ही आ रहा है। बने रहें! भले ही उन्होंने ट्रेलर की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया, लेकिन फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि अगली फिल्म क्या होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here