रायगढ़

Sarangarh News: कलेक्टर चौहान ने जनदर्शन में नागरिकों के समस्या के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किए

सारंगढ़ बिलाईगढ़, 5 फरवरी 2024।कलेक्टर के.एल. चौहान ने कलेक्टोरेट परिसर में प्रत्येक सोमवार को आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में शामिल हुए। कलेक्टर चौहान ने मुख्य दरवाजा के पास खड़े आवेदकों को वहीं पर उनकी समस्याएं सुनकर कार्यवाही के लिए आवेदकों को आश्वासन दिया।

 

जनदर्शन में कलेक्टर को प्रधानमंत्री आवास, सरसींवा तहसील में इंटरनेट लिंक व्यवस्था, कब्जा हटाने, मृतक के उत्तराधिकारी के नाम पर पीएम आवास का स्थानांतरण, बैंक खाता में राशि पर लगे होल्ड को हटाने, ग्राम बुदेली में जल आपूर्ति, ग्राम सोडिका के निवासियों को वन अधिकार पत्र प्रदान करने, धान बोनस, ग्राम खरवानी बड़े के निवासियों को लात नाला व्यपवर्तन नहर निर्माण हेतु भू-अर्जन से प्रभावित किसानों को मुआवजा, बिलाईगढ़ विकासखंड के ग्राम लिमतरी के मीडिल स्कूल जर्जर भवन का मरम्मत, बकरी शेड, अनुकंपा नियुक्ति, पीएम किसान सम्मान निधि, ग्राम कोदवा में राइस मिल को हटाने आदि के संबंध में आवेदन प्राप्त हुए।

कलेक्टर चौहान ने सभी आवेदनों पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए संबंधित अधिकारियों को क्रियान्वयन के लिए भेजा है। इस अवसर पर परियोजना निदेशक पंचायत हरिशंकर चौहान उपस्थित थे।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button