रायगढ़

संस्कार क्रिकेट एकेडमी की बड़ी जीत, आरसी वॉरियर को 275 रनों से हराया, संस्कार की ओर से संदीप कोरी व जगपाल सिंह ने खेली शानदार शतकीय पारी

रायगढ़। गुरुकुल क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित ड्यूस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज संस्कार क्रिकेट एकेडमी और रायगढ़ क्रिकेट एकेडमी वारियर के मध्य मैच खेला गया जिसमें संस्कार क्रिकेट एकेडमी ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए आरसी वारियर को 275 रनों के बड़े अंतर से हराया।

संस्कार क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। संस्कार की तरफ से संदीप कोरी ने 153 रन की शानदार पारी खेली और जगपाल सिंह ने 105 रन की शानदार पारी खेली। दिलराज सिंह भाटिया ने महत्वपूर्ण 35 रन बनाए। आरसी की तरफ से अनुराग मिश्रा ने 9 ओवर में 66 रन देकर तीन विकेट लिए। अंकित कुमार ने 7 ओवर में 42 रन देकर दो विकेट लिए और तुलसीराम सिदार ने 10 ओवर में 42 रन देकर दो विकेट लिए। इस तरह संस्कार क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 340 रन बनाए।

 

इस 341 रन का पीछा करने उतरी आरसी की टीम मात्र 71 रन पर आल आउट हो गई।आरसी की तरफ से सानू बियानी ने तेरा और साहिल कोरी ने 12 रन बनाए। संस्कार की तरफ से अतुल ने 6.2 ओवर में 23 रन देकर पांच विकेट लिए और हिमांशु चंद्राकर ने 7 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। आज के मैन ऑफ द मैच संदीप कोरी रहे जिन्होंने शानदार 153 रन की पारी खेली। आज के मैच के अंपायर मलय और महेश दधीचि थे। स्कोरर की भूमिका में आदर्श गुप्ता और नीरज गायकवाड थे। कल का मैच ओपी जिंदल एकेडमी घरघोड़ा और गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी बी के मध्य खेला जाएगा। यह मैच सुबह 9 बजे शुरू किया जाएगा। आपको बता दें यह मैच 50-50 ओवरों का खेला जा रहा है।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button